PM Modi to visit Prayagraj tomorrow

News

प्रधान मंत्री करेंगे कल प्रयागराज का दौरा

झूंसी के अंदावा  में करेंगे जन सभा। रायबरेली से प्रयागराज के लिए रवाना- दोपहर 12:15 बजे एमएनएनआईटी हेलीपैड आगमन- 12:45 बजे संगम आगमन- 1:05 बजे एमएनएनआईटी आगमन- 2:15 बजे कुंभ मेला एरिया का हवाई सर्वे- 2:30 बजे तक अंदावा सभास्थल पर आगमन- 2:35 बजे बम्हरौली विशेष प्लेन से दिल्ली रवानगी- शाम 4:15 बजे।

PM to visit Prayagraj

पीएम मोदी यहां कुंभ को लेकर कराए जा रहे 35 सौ करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। साथ ही पीएम झूंसी के अंदावा में जनसभा को संबोधित करेंगे। गुरुवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा स्थल का भूमि पूजन किया। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी संगम तट पर बड़े हनुमान मंदिर के साथ ही किले में पौराणिक अक्षय वट के भी दर्शन व पूजन करेंगे।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने बताया कि पीएम मोदी अपने दौरे में कुम्भ मेले के नियंत्रण के लिए नवनिर्मित इन्टीग्रेटेड कमांड कन्ट्रोल सेन्टर और हवाई सेवा के विस्तार के लिए नवनिर्मित सिविल एयरपोर्ट टर्मिनल का लोकार्पण करेंगे। शहर के चार बड़े फ्लाईओवर, रेलवे अंडरपास, बिजली व पेयजल की योजनाओं का भी लोकार्पण होगा। साथ ही शहर में चल रहे विकास कार्यों का, विशेष रूप से चौराहों और सड़कों का चौड़ीकरण और सफाई को लेकर चलने वाली योजनाओं का भी पीएम मोदी लोकार्पण करेंगे।

इस दौरे में कुल 3500 करोड़ रुपए की बड़ी योजनाओं की आधारशिला रखी जाएगी। सभी योजनाएं पूर्ण हो चुकी हैं। उन्होंने कहा है कि प्रयागराज के दौरे में पीएम मोदी झूंसी के अंदावा में जनसभा करेंगे, उसमें कुम्भ के आयोजन को लेकर भी संदेश देंगे।

Saina and Parupallli Kashyap

साइना और परुपल्ली कश्यप बांध गए शादी के बंधन में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *